मुस्तफाबाद में चली गोलियां, दो की मौत

नई दिल्ली के गोकलपुरी थानाक्षेत्र के मुस्तफाबाद में अज्ञात बाइकर्स ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। गोलियों के शिकार चार युवक हुए।

घायलों को स्थानीय लोग व पीसीआर कर्मी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो का इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, रविवार देर रात मुस्तफाबाद 33 फुटा रोड पर गोलियां चलने से कई लोगों के घायल होने की सूचना मिलते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया जबकि घटनास्थल पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई।

मौके पर पुलिस को पता चला कि जाफराबाद निवासी तवरेज (28) रेहड़ी पर कबाब खा रहा था। अचानक एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उस पर गोलियां बरसा दीं।

उसे कई गोलियां लगीं जबकि कबाब बेचने वाले शुएब (23) और पास ही परचून की दुकान पर खड़े इशरत (25) को भी गोली लग गई। अस्पताल में तवरेज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि शुएब और इशरत का इलाज चल रहा है।

वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाइकर्स तवरेज को गोली मारकर भाग रहे थे तो रास्ते में काफी ट्रैफिक था। इस दौरान महिंद्रा जाइलो कार में सवार शानू उर्फ शाहनवाज से उनकी कहासुनी हो गई।

बाइकर्स ने इस कहासुनी के बीच शानू पर भी गोलियां चला दीं। गोली के शिकार कब्रिस्तान रोड मुस्तफाबाद निवासी शानू को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

Related posts